मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को बीजेपी ने 6 साल के लिए निष्कासित किया



बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. वहीं मायावती ने राज्यसभा में कहा- “मुझे नहीं बताया गया है कि उसने (बीजेपी नेता) क्या बोला है. लेकिन उसने मुझे नहीं अपनी मां-बहन-बेटी के बारे में ऐसा बोला है.”

संबंधित समाचार-

मायावती के बारे में अपशब्द कहने वाले नेता को BJP ने 6 साल के लिए निष्कासित किया, बसपा ने FIR दर्ज कराई-आज तक

मायावती को अपशब्द कहने वाले दयाशंकर सिंह यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष पद से हटाए गए-एनडीटीवी खबर

नई दिल्ली: मायावती को अपशब्द कहने के मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए यूपी के अपने नेता दयाशंकर सिंह को उपाध्यक्ष पद से हटा दिया है। हालांकि दयाशंकर ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है, तो मैं खेद प्रकट करता हूं।

यूपी चुनाव के पहले एक्शन मोड में बीजेपी, पहली बार ‘गंदी बात’ कहने वाले उपाध्यक्ष को 24 घंटे में हटाया-आज तक

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले अपने बड़े बयान पर ‘बड़े’ बनने की कोशिश करने वाले को बीजेपी ने मजा चखा दिया है. मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती को वेश्‍या से बदतर बताने वाले यूपी बीजेपी उपाध्‍यक्ष दयाशंकर को बयान देने के 24 घंटे के अंदर ही पद से हटा दिया गया.

मायावती को BJP नेता ने बोला अपशब्दः पार्टी ने 24 घंटे में की कार्रवाई, BSP चीफ बोलीं- अपनी बहन-बेटी को कहा होगा-दैनिक भास्कर

यूपी में बीजेपी के वाइस-प्रेसिडेंट दयाशंकर सिंह ने मायावती को अपशब्द कहा है। इसे लेकर संसद में जमकर हंगामा हुआ। वहीं, मायावती ने अपने रिएक्शन में राज्यसभा में कहा- ”मुझे नहीं बताया गया है कि उसने (बीजेपी नेता) क्या बोला है। लेकिन उसने मुझे नहीं अपनी मां-बहन-बेटी के बारे में ऐसा बोला है। देश और दलित वर्ग के लोग माफ नहीं करेंगे।” सदन में मायावती ने इसका जवाब दिया। बीजेपी ने दयाशंकर को पार्टी के वाइस-प्रेसिडेंट पोस्ट से हटा दिया है। बीएसपी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की सोच रही है। UP में बीजेपी नेता ने मायावती को लेकर क्या कहा…

#मायावती, #बीजेपी, #दयाशंकर सिंह

Leave A Comment

  • Linked In
  • FaceBook
  • RSS

Enter your email address:

ये भी पढ़ें

फोटो गैलरी

Photo Gallery