पढ़ाई में मदद के लिए घर बुलाकर नाबालिक लड़की से गैंगरेप



मुंबई के मलाड में पंद्रह साल की नाबालिग लड़की से उसके क्लास में पढ़ने वाले चार लड़कों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस घटना की जानकारी पीड़ित लड़की की रिश्तेदार को वॉट्सएप पर एक वीडियो से मिली. इसके बाद रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने इन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, ये सभी लड़के पीड़िता की क्लास में साथ पढ़ने वाले हैं.

रिपोर्ट के अनुसार घटना 8 नवंबर, 2015 की है. पीड़ित लड़की अपनी बहन, दादी और आंटी के साथ मलाड में रहती है. लड़की के अनुसार उसके क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसे पढ़ाई में मदद के लिए घर पर बुलाया था.
पुलिस के अनुसार, इन लड़कों ने इस घटना को अंजाम देने से पहले यह तय कर लिया था कि घर पर कोई और सदस्य उस दौरान मौजूद न हो. रेप के आरोपी चारों लड़के और पीड़ित लड़की एक ही क्लास में पढ़ते हैं. लड़की को पढ़ाई के बहाने घर पर बुलाकर इन चारों ने लड़की के साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपी लड़कों ने इस वीडियो क्लिप को लेकर पीड़ित लड़की को धमकाया और कहा कि वह किसी से घटना के बारे में न बताये. लेकिन इन चारों में से किसी ने इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया.

वीडियो वायरल होने पर जब लड़की के रिश्तेदार के पास पहुंचा. इसके बाद रिश्तेदार ने इस वीडियो के बारे में लड़की से पूछा तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया. रिश्तेदार ने 25 नवंबर को मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की.

#वॉट्सएप,#पढ़ाई,#iगैंगरेप,#लड़की,#मुंबई, #वीडियो

Leave A Comment

  • Linked In
  • FaceBook
  • RSS

Enter your email address:

ये भी पढ़ें

फोटो गैलरी

Photo Gallery